We at THE STUDIO always thrive to work closely with our clients making the creation of new environments a rewarding and fulfilling experience.

Mon - Sat 8 AM - 8 PM

Top

किराये के लिए स्काईलैंड परिवर्तन पट्टे

जैसा कि स्वयं के सेल्यूलर अन्यथा मरम्मत किए गए ब्रॉडबैंड में अपग्रेड किया गया है, एक अच्छे शहर के मासिक उपन्यास प्रतिनिधि से 75% अधिक अच्छे 13-दिवसीय महीनों में 100 मासिक अद्वितीय सदस्य दक्षता से क म नहीं होना चाहिए। नवीनतम फैंसीबेट उपधारा क्रिकेट सट्टेबाजों के लिए आसानी से उपलब्ध एक अतिरिक्त गेमिंग बाजार है जो केवल क्रिकेट के लिए समर्पित है। फ़ुटबॉल के कई प्रकार हैं जहाँ आप वेबसाइट पर दांव लगा सकते हैं। जब भी आप सत्यापन की प्रक्रिया पूरी कर लेंगे, तो आप एयर एक्सचेंज 247 डिटेचमेंट करने में सक्षम होंगे। किसी भी डिटेचमेंट का मतलब है एक हजार रुपये की राशि पर शानदार स्काई चेंज 247 न्यूनतम जमा।

dish tv exchange to tata sky

आपके द्वारा एक व्यापारी खाता खोलने और लॉग इन करने के बाद, अपने स्वयं के ब्रोकर सलाह (उदाहरण के लिए, पृष्ठभूमि में लॉग इन करें) तक पहुंच प्राप्त करना और ट्रेडिंग फ़ंक्शन के साथ स्टॉक बदलना शुरू करना संभव होगा। अल अंसारी रिप्लेस में दो सौ से अधिक शाखाएँ हैं और चरण तीन, पाँच सौ से अधिक बहुभाषी टीम का उपयोग किया जाता है। वे त्वरित, विश्वसनीय और वास्तव में आक्रामक कीमतों पर प्रभावी सेवा के साथ हर महीने तीन मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं से अपील करते हैं। माइक्रोसॉफ्ट ने अपने नवंबर स्पॉट फ्राइडे लॉन्च तक ProxyNotShell को पैच नहीं किया। तब तक, संगठन ने उपभोक्ताओं से अपनी स्वयं की शोषण श्रृंखला के केंद्र में ऑटोडिस्कवर एंडपॉइंट के लिए यूआरएल लिखें निर्देशों के उपयोग के माध्यम से नवीनतम कमजोरियों को कम करने का आग्रह किया। 1 रूम अपार्टमेंट देखें, अन्य रूम अपार्टमेंट देखें अन्यथा चरण 3 रूम अपार्टमेंट देखें जिनका फ्लोरप्लान 711 से 1,354 वर्ग फुट तक है, स्काईलैंड चेंज लोगों से अगला घर चुनें और वेब पर लीज प्राप्त करने के लिए कार्यान्वित करें!

ताज़ा ताज़ा बयानों और ऑफ़र से अपडेट रहने के लिए न्यूज़लेटर क्लब की सदस्यता लें। एशिया और पश्चिम के बीच बढ़ते तनाव के बाद भी, हांगकांग अपने स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध होने के लिए अंतरराष्ट्रीय उद्यमों के लिए एक उत्कृष्ट ढलान बना रहा है। हमारे सदन ने बुधवार की रात को नवीनतम 7वें स्पीकर के मतदान में देरी की, इसलिए आप गुरुवार को दोपहर में शोर-शराबे के बाद कार्यवाही स्थगित कर सकते हैं। यह वास्तव में 1923 के बाद पहली बार है जब आप ऑडियो स्पीकर चुनने के लिए एक या अधिक मतपत्र लाए हैं। सभी वोट वर्णमाला क्रम में व्यक्तिगत रोल कॉल के कारण दर्ज किए जाते हैं। डेमोक्रेट्स ने फ्रैक्शन चीफ हकीम जेफ़्रीज़ (डी-एनवाई) को अपना चुना है।

बोएबर्ट ने स्पष्ट रूप से कहा, “मैं शायद केविन मैक्कार्थी की मदद के लिए उपस्थित नहीं होऊंगा, शॉन।” जब उसके पास मतपत्र हैं तो वह वापस लेने के लिए आपके पास क्यों लौट रहा है न कि आपके पास? “कांग्रेस महिला, मैं आपके तत्काल प्रश्न का उत्तर न देने से निराश हूँ। आपने राष्ट्रपति ट्रम्प से कहा, आपने पहले कहा था अब एक राष्ट्रपति ट्रम्प को केविन मैक्कार्थी को बताना होगा, आपके पास मतपत्र नहीं हैं…” हैनिटी ने हस्तक्षेप किया।

यहां मैं बहुसंख्यक भारतीयों के जुनून पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। हेवन्स चेंज खिलाड़ियों को क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस और कबड्डी जैसे क्षेत्रों की पेशकश की जाती है। हालाँकि, अन्य फ़ुटबॉल में अत्यंत महत्वपूर्ण वैश्विक टूर्नामेंटों के दौरान, हम निश्चित रूप से इन्हें अपनी स्वयं की स्पोर्ट्सबुक में डालेंगे। हमारे सभी पृष्ठ डंप होने के लिए भुगतान क्रियाओं की एक श्रृंखला की पेशकश करते हैं।

  • बदनाम एफटीएक्स निर्माता सैम बैंकमैन-फ्राइड ने अपनी पहली कानूनी उपस्थिति में उपभोक्ता लाभ से अरबों रुपये चुराने के लिए उत्तरदायी नहीं होने का अनुरोध किया, जबकि उन्हें रिकॉर्ड 250 मिलियन डॉलर की प्री-ट्रायल जमानत के लिए बाहर रखा गया था।
  • न्यायाधीश का कार्य हमारे नियमों में प्रमुख पदों में से एक है, और हम सख्ती से इसकी आवश्यकता के अनुरूप हैं।
  • कृपया यहां ध्यान दें कि विशिष्ट भुगतान कंपनी के कारण आपसे शुल्क लिया जा सकता है।

ऑनलाइन कैसीनो स्लॉट और आप लाइव जुआ खेल निवेश पर उपलब्ध हैं। यहां आप गुजरात विधानसभा चुनाव, हेवन्स इन्वेस्टर और बाइनरी पर दांव लगा सकते हैं। जब आप ऑनलाइन गेमिंग के आदी नहीं हैं और वे प्रोत्साहन की तलाश में हैं, तो एयर एक्सचेंज में सबसे बड़ा ऑफर है।एयर एक्सचेंज अब बेहतर ग्राहक सहायता प्रदान करता है और आपके पास चुनने के लिए कई क्षेत्र हो सकते हैं।

सभी खिलाड़ी प्री-मैच और जुए में दांव लगा सकते हैं। अभी अपनी हेवेन्स एक्सचेंज आईडी प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए स्विच में हमारी अपनी ग्राहक सेवा से संपर्क करें। इस समाचार विज्ञप्ति में खोज-खोज कथन शामिल हैं। अग्रेषित-खोज बयानों में ज्ञात और अज्ञात खतरे और अनिश्चितताएं शामिल हैं, जो आने वाले एपिसोड के लिए वास्तविक परिणाम दे सकती हैं ताकि आप गणना किए गए प्रदर्शन से भौतिक रूप से असहमत हो सकें।

स्काईएक्सचेंज आईडी फ़ंक्शन

ताजा वेस्टमिंस्टर प्रबंधन स्वामित्व वाली सरकारी कंपनी में अपना स्वयं का किराया ऐप सुनिश्चित करने और समयबद्ध आवेग प्रदान करने की प्रवृत्ति होती है। समय व्यतीत करें ताकि आप सिक्कों को स्थायी रूप से चित्रित कर सकें और आप टोकन प्राप्त कर सकें। कम शुल्क वाली क्रिप्टो कैसे खोजें? यह लेख आपको खरीद शुल्क के लिए एक गाइड दिखाता है और आपको सबसे कम शुल्क वाले क्रिप्टो के लिए खरीदारी करने का तरीका बताता है। टॉरनेडो मनी के अंदर एक स्काईकॉइन के लिए टॉरनेडो बक्स कनवर्टर के लिए स्वैपज़ोन स्काईकॉइन पर आज की विनिमय दर पिछले चौबीस घंटों में 0% से परिवर्तन के बजाय है।

  • स्वैपज़ोन स्काईकॉइन पर आज की विनिमय दर, ताकि आप टॉरनेडो कैश के अंदर एक स्काईकॉइन के लिए टॉरनेडो डॉलर कनवर्टर कर सकें, पिछले चौबीस घंटों में 0% से परिवर्तित होने के बजाय।
  • इंटरनेट कैसीनो स्लॉट और आप वास्तविक समय में ऑनलाइन कैसीनो गेम अपने उद्यम में प्रदर्शित कर सकते हैं।
  • स्काईएक्सचेंज कई सेवाएं और ऑनलाइन मार्केटप्लेस, ईकॉमर्स प्रोग्राम और सोशल नेटवर्क भी प्रदान करता है।
  • यह आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपने अल्मेडा लुकअप हेज फाइनेंस में सहायता के लिए एफटीएक्स खरीदारों के स्थानों का इस्तेमाल किया, राजनीतिक योगदान के तहत बड़ी मात्रा में पैसा कमाकर घर खरीदा।
  • “मैं शायद केविन मैक्कार्थी, शॉन का समर्थन नहीं करूंगा,” बोएबर्ट ने स्पष्ट रूप से उसे सूचित किया।

ताज़ा एयर बनाम टॉर्न चार्ट स्काईकॉइन से विनिमय की नवीनतम दर की तुलना टॉरनेडो डॉलर से करता है और आप दरों से एक डेस्क दूर दिन, दिन, मही https://worldwaterexchange.com/hi/ ने और आपके वर्ष के लिए एक उत्कृष्ट प्रतिशत के रूप में आंक सकते हैं। स्काईकॉइन को कैसे परिवर्तित करें, इस पर विचार करें कि आप तेजी से टॉरनेडो डॉलर कैसे प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन साथ ही व्यवसाय की अस्थिरता से खुद को बचा सकते हैं और एक्सचेंज के अंदर एयर की बिल्कुल नई अनुरोधित मात्रा प्राप्त कर सकते हैं? सुरक्षित जुआ – निश्चित गति वाले ऑफ़र को प्राथमिकता दें और सुनिश्चित करें कि सभी शुल्क लागू हों। हेवन्स को बदलें ताकि आप क्रिप्टोक्यूरेंसी रूपांतरण कैलकुलेटर का उपयोग करके मिनटों के भीतर रिप्ड कर सकें, जो कि सूचित हेवेंस का अब तक का सबसे आसान स्रोत प्रदान करता है ताकि आप अभी स्वैप दर को रिप्ड कर सकें। हेवेन्स बनाम रिप्ड चार्ट आपको वर्षों के दौरान परिवर्तन लागतों में परिवर्तन को समायोजित करने और एक से दूसरे के सर्वोत्तम विनिमय दर पर टॉरनेडो डॉलर के लिए स्काईकॉइन को बदलने के संभावित पूर्वानुमानों के बारे में निष्कर्ष निकालने की अनुमति देता है। पृष्ठों की क्षमता के अनुसार, आपूर्तिकर्ता से दबाव डालें और आप पहुंच प्राप्त कर सकते हैं।

हेवन्स रिप्लेस एक्स्ट्रा

एयर चेंज पोर्ट सर्वश्रेष्ठ संगठन के संग्रह के संबंध में कुछ सौ या उससे अधिक साइन अप किए गए गेम हैं। उद्यम विभिन्न प्रकार के स्लॉट भी प्रदान करता है और आपको कठिनाई हो सकती है। यहां आप संभावित रूप से ऑनलाइन गेम पर जुआ खेल सकते हैं जिसमें प्रतिभागियों के बीच प्रोत्साहन, जैकपॉट और अन्य पसंदीदा चीजें हैं।

“लॉगिन” स्विच पर क्लिक करें और आप निश्चित रूप से तुरंत अपने खाते में लॉग इन हो जाएंगे। यदि आप एक निश्चित स्टॉक ढूंढना चाह रहे हैं, तो इसे सीधे नए ब्रांड से खरीदने के बजाय खोज फ़ंक्शन का उपयोग करना सबसे अच्छा है। साथ ही, इसलिए इसकी सेटिंग का उपयोग आपके ऑनलाइन व्यवसाय की ओर से खरीदारी से पहले परीक्षण को रोकने के एक तरीके के रूप में किया जा सकता है। उपधारा चरण 3.3 बाज़ार का पता लगाने के लिए ट्रेडिंगफ़ंक्शन का उपयोग करें।

स्काई एक्सचेंज में ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए नामांकन करते समय सबसे पहली बात यह जान लेनी चाहिए कि आप अपनी वेबसाइट पर किसी भी मनोरंजन के लिए दांव लगा सकते हैं। आपको बस अपने स्काई चेंज खाते का उपयोग करके पंजीकरण करना होगा और आप “इन-एंजॉय ऑनलाइन गेम” टैब देख सकते हैं। वहां, खेले जा रहे सभी खेल का निरीक्षण करना और उसमें अपना दांव लगाना शुरू करना संभव होगा। अपना दांव लगाने के लिए, आपको किसी के खेल की बाधाओं से सावधानीपूर्वक परिचित होना होगा और एकदम नए अंडरडॉग अन्यथा पसंदीदा को चुनना होगा, फिर संबंधित लाइन के लिए उनकी पसंद दर्ज करनी होगी।

अंतर्राष्ट्रीय आर्थिक माहौल की अस्थिरता के परिणामस्वरूप, उनकी सूची कभी-कभी ताज़ा होती है। हालाँकि नहीं, हम केवल वैध निर्णय लेने का प्रयास करते हैं और आप स्थिर संगठन बना सकते हैं। जमा करने से पहले वर्तमान सूची को शीघ्रता से देखा जा सकता है। केवल प्रतिशत समाधानों का मुख्य प्रकार अगला प्रयास करें। वे बैंक हस्तांतरण, नेट बैंकिंग, स्वचालित टेलर मशीन जमा, PAYTM, PHONEPE, जी-शेल आउट, UPI और बैंक से जमा कर रहे हैं। कुल मिलाकर, हेवेन्स चेंज वास्तव में दांव लगाने के लिए एक त्रुटिहीन खेल मंच है और आप चर्चा कर सकते हैं।

यह शैली, जिसे राइट बैक या प्लेस के रूप में लेबल किया गया है, इसमें इस बात पर दांव लगाना शामिल है कि कोई घटना आती है या नहीं। दुनिया भर में सबसे पसंदीदा गेम के हेवन्स एक्सचेंज बेट प्रशंसकों को 50 से अधिक राष्ट्रीय खिताब, महाद्वीपीय और विश्व चैंपियनशिप के साथ-साथ पसंदीदा क्लब प्रतियोगिताओं के मैचों पर दांव की पेशकश की जाती है। एशिया में सबसे आम खेल दुर्व्यवहार के लिए, सभी सर्वश्रेष्ठ क्षेत्र आते हैं।एयर रिप्लेस क्रिकेट लाइव और प्री-मैच में आईसीसी ग्लोब ट्वेंटी20, मार्श वन टू गो आउट ग्लास, प्लंकेट प्रोटेक्ट, शेफील्ड सिक्योर, साउथ अफ्रीका टी20 इश्यू, सैंपल फिट्स, ट्वेंटी20 लार्जर बैश, डब्ल्यूबीबीएल और अन्य इवेंट हैं।

भारत में सर्वश्रेष्ठ जुआ इंटरनेट साइटें

एक व्यापक मौद्रिक बाजार परिवर्तन के भीतर, नए एफएसए में अगले कुछ वर्षों में ब्रांड की नई संपत्तियों पर विनियमन शक्ति का अनुमान लगाने की प्रवृत्ति होती है, जिसके दौरान नवीनतम अपडेट स्थापित किया जाएगा, बप्पेबती ने बुधवार के लिए प्रत्यक्ष डिडिड नोर्डिएटमोको का नाटक करते हुए कहा। . स्काईएक्सचेंज 247 स्थानीय कैसीनो कई ऑनलाइन गेम पेश करने की कृपा कर रहा है। इनमें से कई स्काई रिप्लेस 247 इंडिया वीडियो गेम लोकप्रिय कंपनी द्वारा डिजाइन किए गए हैं। हर हफ्ते एयर चेंज 247 जुआ उद्यम में नए ऑनलाइन गेम दिखाई देते हैं। स्काई247 स्थानीय कैसीनो शायद इसमें शामिल सबसे आकर्षक का चयन करता है और उन्हें सभी पेजों के लिए हेवेन्स 247 स्थानीय कैसीनो क्षेत्र पर व्यापार करता है।

EC2 अवसर जो खराब आकार के हो सकते हैं, मुद्रा को खत्म कर देते हैं और आप कार्यभार के लिए प्रदर्शन की मांग को सीमित कर सकते हैं। प्रगतिशील व्यावसायिक संगठनों के पास आपके समापन बिंदु उद्योग में से चुनने के लिए कई विकल्प हैं। एएमडी से दूर बाजार में सीधे हिस्सेदारी हासिल करने की इच्छा से, इंटेल ने मोबाइल गैजेट्स के लिए सबसे तेज चिप का प्रीमियर किया।

हमें इसके नजदीक 5 दर्शनीय स्थल मिले। यदि आप रिसॉर्ट्स चाहते हैं, तो मैंने नीचे मानचित्र केंद्र के नजदीक प्रस्तावित होटलों की एक सूची एकत्र की है। यह एक अच्छा ऊँचा कमरा हो सकता है, यह मेरी माँ और पिताजी के घर के भीतर है। हाइफ़ा (बिल्कुल नया उत्तरी खंड) से दूर एक बहुत ही पड़ोस में एक विशाल घर के अंदर यह वास्तविक समय है…

प्रवेश के लिए एकमात्र उपयुक्त प्रविष्टि आम तौर पर टिकटवेब और, कुछ मामलों में, TIXR के कारण ऑर्डर की जाती है। प्रवेश के लिए आपकी सरकार द्वारा दी गई पहचान को पूरा करना आवश्यक है।सहमति निश्चित रूप से, मैं नवीनतम रिपोर्ट, स्थिति प्राप्त करना चाहूंगा, और आपको अपनी अन्य अनिद्रा घटनाओं की स्थिति के अलावा, रिप्लेस ला स्थितियों के बारे में जानकारी मिलेगी और आप स्पॉट कर सकते हैं। बोएबर्ट 20 रिपब्लिकन की एक टीम का हिस्सा हैं, जिन्होंने अब तक छह वोटों पर घर के ऑडियो स्पीकर के लिए उनकी बोली को अवरुद्ध कर दिया है। दूसरा प्रतिनिधि. लॉरेन बोएबर्ट (आर-सीओ) के बीच एसोसिएट होने या न होने को लेकर बुधवार रात तीखी नोकझोंक हुई। केविन मैक्कार्थी (आर-सीए) और/या रिपब्लिकन के बैंड को टेक्सास की नई कांग्रेस महिला के साथ भाषण पर बने रहना होगा।

जब सोचा जाए कि वायरलेस सर्कल क्षमता की आवश्यकता है, तो उनके समग्र समापन बिंदुओं, स्क्रीन ऐप डेटा ट्रांसफर उपयोग का मिलान करें और कल्पना करें … अनियमित बचत और आप तकनीकी दुनिया के बावजूद, नेटवर्किंग के फायदे 2023 के भीतर एक प्रभावी नौकरी बाजार देखना है, जिसमें अवसर हैं अपना… चूंकि मल्टी-क्लाउड मार्केटिंग एक बाजार मानक बन गया है, उद्यम अनुसंधान, विशेषताओं को कम करने के लिए और अधिक उत्पाद ढूंढते हैं और आप… अलेक्जेंडर कुलाफी वास्तव में बोस्टन में स्थित एक लेखक, निर्माता और पॉडकास्टर हैं।

लोग भी दांव पर लग सकते हैं और आप 3 उपलब्ध नेटवर्कों में से कुछ के साथ आनंद लेते हुए ऑनलाइन कैसीनो गेम में जुआ खेल सकते हैं। ऑनलाइन खेल सट्टेबाजी साइट, एयर रिप्लेस आपको आपके सभी पसंदीदा खेल आयोजनों जैसे कि क्रिकेट, फुटबॉल, गतिविधियां, स्थानीय कैसीनो प्रदान करता है, और आप दांव लगाने के लिए बेसबॉल भी प्रदान करेंगे, और जो अद्वितीय है वह आपको कहीं और नहीं मिलेगा। लगभग हर अन्य जुआ खेलने वाली वेबसाइटों की तुलना में, हेवेन्स एक्सचेंज जुआरियों को एक इंटरनेट-आधारित सट्टेबाजी प्रतिष्ठान विशेषज्ञ ऑड्स भी प्रदान करता है।

आईफोन और आईपैड के लिए हमारे सभी कार्यक्रम फलों की सभी आवश्यकताओं से मेल खाते हैं। आईफोन 3जी का मालिक होने के लिए एयर एक्सचेंज ऐप कुछ मेमोरी घेरता है। एयर एक्सचेंज बेटिंग एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की विधि बेहद सरल है। खेल सट्टेबाजी की नवीनतम विशिष्ट श्रृंखला में कुछ प्रक्रियाएँ हैं।

यहां आप विनिमय की अब तक की सबसे परिष्कृत दर सीख सकते हैं और आप एक बहुत ही सरल तरीका सीख सकते हैं जिससे आप प्रियजनों को धन हस्तांतरित कर सकते हैं। स्काईएक्सचेंज भारत की सबसे महत्वपूर्ण ऑनलाइन गेमिंग साइट है। राहत और कई असामान्य फुफ्फुसीय लक्षणों के लिए एविप्टैडिल का उत्पादन जारी है। खाद्य एवं औषधि प्रशासन। आखिरकार, सेव प्रमाणीकरण के माध्यम से कई इतिहास वस्तुओं का व्यावसायीकरण कर रहा है और आप प्रेमियों को वितरण कर सकते हैं। स्काईएक्सचेंज वेबपेजों पर जाएं और फिर सबसे दाहिने कोने पर “लॉगिन” स्विच पर क्लिक करें। अपने उपयोगकर्ता नाम या ईमेल पते को अपने पहले पेशे में दर्ज करें और आप दूसरे समुदाय में अपना कोड दर्ज कर सकते हैं।

विश्वविद्यालय समाधान सीमाएँ केवल संदर्भ के बाद से उपयोग के लिए डिज़ाइन की गई हैं; वे बदल सकते हैं और इसलिए शायद उनके सटीक होने की गारंटी नहीं है। विश्वविद्यालय पंजीकरण योग्यताओं को सत्यापित करने के लिए, कॉलेज क्षेत्र से व्यक्तिगत रूप से संपर्क करें।ज़ीरो पीपुल्स स्काई से दूर संवाद पर नवीनतम अनौपचारिक सबरेडिट, एक फंतासी अनुसंधान-काल्पनिक वीडियो गेम एक अनगिनत, प्रक्रियात्मक रूप से निर्मित बाजार को समर्पित है। इसके बारे में मत भूलिए कि आप रेटिंग दे सकते हैं और फिर अपने परिवर्तन विक्रेता पर मूल्यांकन छोड़ सकते हैं। अधिकांश विश्लेषणों में, हमारे सभी प्रयास एक अग्रणी प्रतिष्ठा प्राप्त करते हैं। भारत से नए उपयोगकर्ताओं की कुल संख्या दस लाख से अधिक है।

स्काई रिप्लेस ऑनलाइन सट्टेबाजी वेबसाइट का उपयोग करना बेहद आसान है। यह विभिन्न जुआ आवश्यकताओं को प्रदान करता है जो वास्तव में शुरुआती लोगों के लिए इसे आसान बनाता है और आप जुआ पेशेवरों को जटिल बना सकते हैं। रिलीफ के एडीएस से दूर ताजा सुझाई गई बिक्री से संबंधित फॉर्म एफ-स्टेप 1 पर एक सदस्यता घोषणा एसईसी में पंजीकृत की जा सकती थी, हालांकि, अभी तक सक्रिय नहीं हुई है। इस तरह के संबंध लगभग निश्चित रूप से पेश नहीं किए जाते हैं, और न ही सदस्यता रिपोर्ट सक्रिय होने से पहले इन संबंधों को मान्यता प्राप्त करने के प्रस्ताव मिल सकते हैं।कौन सी समाचार विज्ञप्ति कलाकृति पर आधारित एक महान विवरणिका नहीं बनाती है। आपके स्वयं के स्विस आर्थिक विशेषता अधिनियम के 35 पुराने 15 जून 2018, क्योंकि संशोधित (“फिनएसए”), अन्यथा कला। 27 et seqq. अन्यथा अनुमति देने का कोई इरादा नहीं है ताकि आप व्यक्तिगत रूप से सार्वजनिक रूप से प्रदान कर सकें, याचना कर सकें, प्रचार कर सकें या प्रचार कर सकें, अन्यथा अंततः, फिनएसए से दूर परिभाषा के भीतर स्विट्ज़रलैंड के भीतर रिकवरी से दूर लोगों की प्रतिभूतियां।